निरहुआ और खेसारी लाल ने द कपिल शर्मा शो में बांधा समां - rapertimes

Sunday, April 7, 2019

निरहुआ और खेसारी लाल ने द कपिल शर्मा शो में बांधा समां


निरहुआ और खेसारी लाल ने द कपिल शर्मा शो में बांधा समां 

निरहुआ और खेसारी लाल ने द कपिल शर्मा शो में बांधा समां
द कपिल शर्मा शो में जल्द ही भोजपुरिया रंग देखने को मिलेगा। इस स्टेज पर भोजपुरी सुपरस्टार्स दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी पहुंचे। इसी दौरान ये सभी कलाकार अपने फिल्मी सफर को लेकर सभी के सामने खुलासा करेंगे। वहीं शो में मौज मस्ती भी करते दिखाई देंगे।



शो में निरहुआ ने बताया कि कैसे पिता को चकमा देकर वो रात को फिल्म देखने जाते थे। निरहुआ कपिल को शो में भोजपुरी फिल्मों में कैसे काम करना चाहिए ये सिखाते हैं। थोड़ी ही देर में वो स्टेज में रिक्शा लेकर आते हैं और जोरदार गाने से पूरे माहौल को मस्ती भरा बना देते हैं। खेसारी लाल यादव भी किसी से कम नहीं दिखे उन्होंने भी ऐसा भोजपुरी गाना गाया जिसे सुनकर ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाई।

शो पर निरहुआ ने खुलासा किया कि वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के फैन है जिनकी फिल्में देखने के लिए वे अपनी क्लास तक छोड़ दिया करते थे। उन्होंने बताया कि वे करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने बचपन की बातों को साझा करते हुए बताया कि एक बार वे एनसीसी क्लास बंक करके करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी देखने गए थे। कपिल ने निरहुआ की तुलना अमिताभ बच्चन से की। वो कहते हैं कि अमित साहब ने भी कुली और रिक्शा वाले का किरदार निभाया था। कपिल के कहने पर दर्शकों में बैठे रिक्शेवालों ने उनके रिक्शे में बैठे यात्रियों के साथ अपने मजेदार अनुभव साझा किए।

No comments:

Post a Comment